How to treatment crack lips?

Ticker

6/recent/ticker-posts

How to treatment crack lips?

 Hello dosto aaj me aapko batane wale hua ki crack lip treatment kaise kare.


















Why are lips crack? 


Winter season me pani ke kame ke karan hamare lips crack hote hai.

Ab aapke  man me ek question aaya hoga ki winter season pani ke kame kaise ho sakte hai?



Winter season me pani ke kame isliye ho jati 
hai ise hame log jaad pani nahi pite hai isliye hamare body pani ke kame ho jati hai.


Ab aapke man me ek question aaya hoga ki winter season me body me pani kame hoti magar hame pata kyu nahi chalta hai ?


Hame isliye nahi pata chalta hai.kyuki winter season me atmosphere me moisture jaad hota hai isliye hame pata nahi chalta hai.














How to treatment lips crack?

1= aloe vera gel lagaye.

2= honey lagaye.

3= dudh ki malai lagaye. We’ve increased the height of Sponsored Brands ads on mobile, which can help you drive engagement with shoppers. https://advertising.amazon.com/blog/drive-engagement-with-improved-sponsored-brands-mobile-ads/

4= nariyal oil ke Malai lagaye.

5= deshi dhi lagaye.

6= leman or Vaseline mixed kar ke lagaye.

7= dahi or haldi mixed kar ke lagaye.

8= masted oil well batan me lagaye.







Post a Comment

0 Comments