Bal badane ke tarike

Ticker

6/recent/ticker-posts

Bal badane ke tarike

Hello dosto aaj me aapko batane wale hua ki bal kaise bare kare or safed bal or kala kaise kare or  bal jharana kaise band ho.




Bal kyu toote hai?


Bal isa liye toote  hai ke jab ham log chinta or jad sochane ke wajah se tute hai. ab apke man me questions Aaya hoga ke sochane se kaise bal tute hai.jab jab sochate hai to electrical energy create hote hai to hamare balo me dard hota hai dard isa liye hota hai ke electrical energy hamare balo ko wo weak kar dete hai or bal me ek chemical hota hai jo rojan bal dhoolane se wah chemical khatam ho jata hai. Isa liye jaad dal na dhooye or jaad na soche.




Bal badane ke tarike or safed bal kale kaise kare.or hair fall kaise roke?











1first=  lung ka oil lage ballo me lagaye.bal kale ho jayege or bal bade ho jayege or bal ka tootana baad ho jayege.




2 second= mithi neem ko bal me pisha kar bal me lagaye. isa apke safed bal kale ho jayege.or bal tootane baad ho jayege.




3 Third= avala ko khaye or avale ko pisha kar ballo me lagaye.safed bal kale hoje ge.


4 forth= lemon or dahi ek mix kare ke bal me lagaye.  



5 fifth= onion ko pisha kar bal me lagaye bal bade ho jayege.





Post a Comment

0 Comments